सैम कुर्रन नहीं थे 18 करोड़ के लायक, नीलामी में पंजाब किंग्स ने की बड़ी गलती, 3 वजहों से हुआ साबित

0
144
England team all-rounder Sam Curran

England team all-rounder Sam Curran : इंग्लैंड टीम के ऑलराउंडर सैम करन ने 23 दिसंबर को कोच्चि में हुई आईपीएल 2023 की नीलामी में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

वह (सैम कुर्रन) आईपीएल के इतिहास में बिकने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। उन्हें खरीदने के लिए टीमों के बीच जमकर होड़ मची, लेकिन अंत में जीत पंजाब किंग्स की हुई।

PBKS ने अपनी आधी तिजोरी खाली कर दी और सैम कुरेन को 18.50 करोड़ में अपने खेमे में शामिल कर लिया।सैम आईपीएल 2023 ही नहीं बल्कि अब तक हुई नीलामी में भी सबसे महंगे खिलाड़ी रहे हैं. उन्हें (सैम कुर्रन) टीम का हिस्सा बनाकर पंजाब ने टीम को मजबूत करने की कोशिश की है।

लेकिन तीन वजहों से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पंजाब का यह (सैम कुर्रन) दांव गलत है। आज हम आपको उन तीन वजहों के बारे में बताने जा रहे हैं जो साबित कर रही हैं कि पंजाब ने सैम कुर्रन को खरीदकर गलती की है.

खराब इकॉनमी 

  • इसमें कोई शक नहीं है कि सैम कुर्रन इंग्लैंड के घातक ऑलराउंडरों में से एक हैं। पिछले कुछ समय में उन्होंने शानदार प्रदर्शन कर क्रिकेट जगत और प्रशंसकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है।
  • उन्होंने साल 2022 में हुए टी20 वर्ल्ड कप में भी घातक गेंदबाजी कर टीम को जीत दिलाई थी।
  • लेकिन टी20 क्रिकेट की मशहूर लीग आईपीएल में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। वह आईपीएल के मंच पर प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं जिसके लिए वह दुनिया भर में जाने जाते हैं।
  • उन्होंने इस टूर्नामेंट में अब तक 9.21 की इकॉनमी से विकेट लिए हैं। उनका इकॉनमी रेट देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि वह पंजाब किंग्स के लिए गलत दांव हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here