IPL 2021 | सीएसके को बुरी तरह से हराने के बाद ऋषभ पंत ने ऐसा क्यों कहा? : धोनी मेरे लिए हर मर्ज की दवा

0
225
IPL 2021: Why did Rishabh Pant say this after defeating CSK badly? : Dhoni for me every medicine

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 7 विकेट से हराने के बाद दिल्ली कैपिटल (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (captain Rishabh Pant) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

पंत ने पहली बार मैच जीता और मैच जीतने के बाद धोनी ने उन्हें हर समस्या को ठीक करने के लिए कहा। उन्होंने उसे अपने से जुड़े हर मर्ज की दवा बताया।

अब जब किसी एक टीम का कप्तान दूसरी टीम के कप्तान के बारे में ऐसा कहता है, तो यह आश्चर्य की बात होगी और कई सवाल भी मन में उठेंगे।

मुंबई के वानखेड़े मैदान में, चेन्नई कैपिटल ने चेन्नई कैपिटल को 7 विकेट से हराया। दिल्ली ने यह मैच 8 गेंदों में जीत लिया। चेन्नई ने मैच में पहले बल्लेबाजी की और दिल्ली के सामने 189 रन बनाने का लक्ष्य रखा।

ऋषभ पंत

यह गोल मुंबई पिच के मिजाज से बड़ा लेकिन छोटा था। इसलिए पृथ्वी शॉ और शिखर धवन की विस्फोटक पारियों के कारण दिल्ली ने आसानी से उनका पीछा किया।

धोनी का मतलब हर मर्ज की दवा है : पंत

अब पंत के बयान का सवाल, जो उन्होंने धोनी को दिया। यह जानने के लिए कि पंत ने धोनी को अपने लिए हर दवाई क्यों बताई, उन्हें दिए गए आपके पूरे बयान को सुनना या पढ़ना आवश्यक है।

IPL 2021: 'धोनी मेरे लिए हर मर्ज की दवा'

दिल्ली के कप्तान बने पंत ने मैच खत्म होने के बाद धोनी के बारे में कहा कि, “अपने पहले आईपीएल मैच में उनके खिलाफ कप्तानी करना, उनके साथ टॉस करना मेरे लिए खास पल था।

मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। अगर मैं कोई भी समस्या थी, मैं सीधे उनके पास जाता। वह मेरी हर समस्या का इलाज करते थे। मुझे लगता है कि यह एक अच्छा अहसास है। ”

टीम के प्रदर्शन की प्रशंसा की और गेमप्लान को आगे बताया

बेशक, इस पूरे बयान को पढ़ने और जानने के बाद, अब आपको भी यकीन हो गया होगा कि धोनी और पंत के पास हर मर्ज की दवा कैसे है।

वैसे, ऋषभ पंत ने मैच के बाद न केवल धोनी के बारे में बात की बल्कि अपनी टीम के प्रदर्शन को भी साझा किया। ऋषभ पंत ने अपनी टीम की बल्लेबाजी और आगे की योजना के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, “शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने हमें अच्छी शुरुआत दी।” धवन ने सीएसके के खिलाफ मैच में 85 रन बनाए और पृथ्वी ने 72 रन बनाए।

कप्तान पंत ने आगे कहा कि, “फिलहाल हम रन रेट के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे थे क्योंकि यह आईपीएल का पहला मैच है।” बेशक पंत ऐसा नहीं सोच रहे हैं, लेकिन चेन्नई को 7 विकेट से हराने के बाद रनरेट इस तरह से तय होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here