IPL 2021 से पहले एमएस धोनी ने गेंदबाजों को धो डाला | धोनी ने अपनी पारी में 6 छक्के लगाए

0
215
ms-dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स का शिविर आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई में चल रहा है। यहां टीम के खिलाड़ी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में पसीना बहा रहे हैं। इस शिविर के दौरान, एमएस धोनी की बल्लेबाजी पर बहुत ध्यान दिया जा रहा है।

इस दिग्गज खिलाड़ी के वीडियो चेन्नई के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी लगातार अपलोड किए जा रहे हैं। हाल ही में, एक वीडियो में देखा गया कि धोनी अभ्यास के दौरान खुले तौर पर बड़े शॉट्स की शूटिंग कर रहे थे।

उन्हें स्पिनरों और तेज गेंदबाजों के खिलाफ किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा। अब यह खबर है कि टीम के अभ्यास मैच में, महेंद्र सिंह धोनी ने 60 से अधिक रनों की पारी खेली।

इस पारी में वह 13 वें ओवर तक पिच पर बने रहे, धोनी ने अपनी पारी में 6 छक्के लगाए। उनका ऐसा रूप चेन्नई और उसके प्रशंसकों के लिए खुशी की बात होगी।

आईपीएल का 14 वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है। सीएसके अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी।

वह मुंबई में अपने पहले पांच मैच खेलेंगे, उसके बाद दिल्ली में चार मैच, बेंगलुरु में तीन मैच और कोलकाता में दो मैच होंगे। इस टूर्नामेंट में टीम धोनी की कप्तानी में उतरेगी।

धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन वह आईपीएल में खेल रहे हैं। धोनी इस समय लगभग 40 साल के हैं और इस उम्र में भी उनकी फिटनेस कई मायनों में युवाओं से बेहतर है।

धोनी 40 साल की उम्र में भी कमाल कर रहे हैं

इस संबंध में, चेन्नई के क्षेत्ररक्षण कोच राजीव कुमार ने कहा कि 40 साल की उम्र में धोनी के अलावा कोई और नहीं कर सकता। राजीव ने सीएसके की वीडियो श्रृंखला अनबूडन डायरीज की पहली कड़ी में बताया है, ‘आप जानते हैं कि धोनी कितने चतुर हैं। वह अपने शरीर को समझता है, वह अपने खेल को समझता है।

40 साल की उम्र में, बहुत कम लोग धोनी की तरह गेंद का परीक्षण करते हैं और धोनी जितनी सटीकता के साथ। उनकी प्रतिबद्धता को देखना शानदार है। वह एक निश्चित योजना के साथ सत्र में आता है और उस पर काम करता है। ‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here