IPL 2021 | एमएस धोनी ने विराट कोहली को बताया ‘गुस्सैल’

0
209
MS Dhoni expressed the anger of Virat Kohli

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) 9 अप्रैल से शुरू होगा। इससे पहले, भारत के चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कई तरह के अवतार में नज़र आते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक तस्वीर में धोनी ने अपना सिर मुंडवा लिया है और वह एक बौद्ध भिक्षु के लुक में नजर आ रहे हैं। अब दूसरी तस्वीर में माही को बच्चों के शिविर के नेता के रूप में देखा गया है।

आपको बता दें कि धोनी की ये तस्वीरें आईपीएल प्रमोशन के लिए किए गए विज्ञापन का हिस्सा हैं। अब तक आईपीएल 2021 के लिए धोनी दो विज्ञापनों में दिखाई दिए हैं।

पहले विज्ञापन में उन्होंने रोहित शर्मा को ‘लालची’ बताया, जबकि दूसरे विज्ञापन में विराट कोहली को ‘गुस्सा’ कहा गया है। इस वीडियो में, एमएस धोनी कुछ बच्चों को विराट कोहली की कहानी सुनाते हैं। धोनी पूछते हैं, विवेक कहां है? इस पर बच्चे कहते हैं, सर विवेक नहीं मिल सकता, सुबह बहुत गुस्सा था, सर विवेक अक्सर गुस्से में खो जाता है।

इस पर सभी बच्चे हंसने लगते हैं। इस पर धोनी ने बच्चों को एक कहानी सुनाई। कहानी एक महान खिलाड़ी की है, धोनी कहते हैं। जिसने गुस्से से बड़ी टीम को धोया और राजा का खिताब हासिल किया। गुस्से में हार कर अगर जीत मिली तो गुस्सा बुरा नहीं है। वीडियो में बच्चा धोनी से पूछता है कि क्या इस बार राजा को ताज मिलेगा? तो इस पर धोनी कहते हैं- केवल समय ही बताएगा।

बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान के भीतर अपने आक्रामक व्यवहार के लिए जाने जाते हैं। जब विरोधी टीम के खिलाड़ी के साथ छेड़छाड़ की जाती है तो कोहली कभी पीछे नहीं हटते।

टेस्ट क्रिकेट में भारत के सबसे सफल कप्तान कोहली ने अभी तक कोई भी विश्व कप खिताब नहीं जीता है। इसके अलावा, आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी करने वाले किंग कोहली अपनी टीम को खिताब दिलाने में नाकाम रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here